representational image

खिलौने के अंदर से रुई और स्पंज निकलने लगा तो डॉक्टरों को शक हुआ और बाद में पता चला कि यह कोई नवजात शिशु नहीं बल्कि एक खिलौना

महाराष्ट्र: चौकाने वाली यह खबर महाराष्ट्र के बुलढाणा शहर की है | जहाँ की एक अजीबोगरीब घटना का चर्चा आज दिन भर सोशल मीडिया पर छाया रहा |   

बुलढाणा में डॉक्टरों ने एक खिलौने को नवजात शिशु समझ कर उसका पोस्टमॉर्टम कर दिया। जब शुरू में डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम करना शुरू किया तो उन्हें अंदाजा नहीं हुआ कि यह एक खिलौना है। फिर कुछ देर बाद में जब उस खिलौने के अंदर से रुई और स्पंज निकलने लगा तो डॉक्टरों को शक हुआ और बाद में पता चला कि यह कोई नवजात शिशु नहीं बल्कि एक खिलौना।

यह रोचक मामला बुलढाणा के बोराजवाला गांव का है । बीती रात स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन करके बताया कि नदी के पास एक 7 से 8 महीने का नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ है। सुचना मिलते ही पुलिस पहुंच कर पंचनामा कर दिया और नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया।

फिर गावं से ले कर अस्पताल पहुंचने तक किसी को शक तक नही हुआ की यह कोई नवजात शिशु नहीं बल्कि एक खिलौना है। खिलौने पर कीचड़ लगा हुआ था और काफी बदबू आ रही थी।

बाद में पोस्टमार्टम करते वक्त डॉक्टरों को लगा यह कोई नवजात शिशु नहीं बल्कि एक खिलौना है |

Comments