पिछले 24 घंटे में दो चिकित्सकों की कोरोना से मौत हो गई है। 

पटना: बिहार में कोरोना का कहर हर दिन बढ़ता ही जा रहा है | मंगलवार को फिर से राज्य में कोरोना संक्रमण के 1432 मरीज मिले हैं जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 18853 हो गयी है।

पिछले 24 घंटे में दो चिकित्सकों की कोरोना से मौत हो गई है।  पटना एम्स अस्पताल में कई दिनों से मौत से जूझ रहे कोरोना संक्रमित वरिष्ठ ईएनटी सर्जन डॉक्टर एनके सिंह की मौत मंगलवार की सुबह हो गई।

गया के भी एक चिकित्सक की कोरोना से मौत होने की खबर है | गया में आज एक साथ छह लोगों की मौत हो गई जिसमें एक कोरोना संक्रमित और पांच संदिग्ध मरीज थे।

एक दिन पहले सोमवार को भोजपुर के एक अधिवक्ता समेत 10 लोगों की मौत हो गई थी है।

दो डॉक्टरों की कोरोना से मौत के बाद बिहार के डॉक्टरों में हड़कंप मचा है। बिहार में अब तक 30 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना संक्रमण के चपेट में आ चुके हैं | एनके सिंह पीएमसीएच के ईएनटी विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर थे।

उधर पटना में कोरोना संक्रमण की रोकथाम की कमान संभाल रहे जिलाधिकारी कुमार रवि के गोपनीय कार्यालय तक कोरोना ने दस्‍तक दे दी है। हालांकि, अभी एंटीजन रैपिड किट से 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई  है। 70 कर्मियों और सुरक्षाकर्मियों ने टेस्‍ट कराया था।  संक्रमित कर्मियों में से अधिकांश में कोरोना वायरस के  लक्षण नहीं हैं।

इसके आलावा विभिन्न बैरकों से लिए गए सैंपल में से 37 से अधिक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें से तैनात जवान मुख्यमंत्री व राजभवन सिक्यूरिटी में तैनात हैं।  

Comments